08 October 2024

Ladli Bahana Yojana: लाड़ली बहना योजना के बढ़ेंगे पैसे, मुख्यमंत्री ने मंच से किया ऐलान

Ladli Bahana Yojana: लाड़ली बहना योजना के बढ़ेंगे पैसे, मुख्यमंत्री ने मंच से किया ऐलान - e4you 

Ladli Bahana Yojana

Ladli Bahana Yojana: प्रदेश की लाडली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जल्द ही इस योजना में मिलने वाली राशि में बढ़ोतरी होने वाली है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा मंच से इसका ऐलान किया गया हैं। शनिवार को ही लाडली बहना योजना की 17वीं किस्त जारी की है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने डीबीटी के माध्यम से महिलाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किया थे।

बता दें कि हर महीने की 10 तारीख को लाडली बहन योजना की राशि ट्रांसफर की जाती है, लेकिन इस बार दशहरा की वजह से 10 तारीख से पहले ही राशि ट्रांसफर कर दी गई।

लाडली बहना की राशि में होगी बढ़ोतरी (Ladli Bahana Yojana)

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दमोह के सिंग्रामपुर में कैबिनेट बैठक किया। इस बैठक में कई मंत्री पहुंचे और प्रदेश के कई विकास के प्रस्तावो पर मोहर लगाई गई। मुख्यमंत्री ने इस दौरान लाडली बहना योजना की राशि बढ़ाने का ऐलान कर दिया।

मंच से किया ऐलान

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे द्वारा 28 करोड रुपए उज्ज्वला योजना गैस कनेक्शन के लिए डाला गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी लाडली बहनों को 1250 रुपए मिलते हैं, लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आने वाले समय में राशि में बढ़ोतरी के जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब बहनों के हाथ में पैसा आता है, तभी परिवार में सुख समृद्धि आती है।