05 September 2024

मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले में 5 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला | Employment fair will be organized on September 5 in Mauganj district of Madhya Pradesh

मऊगंज जिले में रोजगार मेला का आयोजन – युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

मऊगंज जिले के बेरोजगार युवाओं और युवतियों के लिए रोजगार के अवसर लाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण कदम उठाया जा रहा है। जिला प्रशासन मऊगंज के निर्देशानुसार, जिला रोजगार कार्यालय रीवा के तत्वावधान में दिनांक 5 सितंबर 2024 को एक विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन शासकीय शहीद केदारनाथ स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय, मऊगंज में प्रातः 10:30 बजे से शुरू होगा।

इस रोजगार मेले का उद्देश्य युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार प्राप्त करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। मेला में भाग लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से अपील की गई है कि वे अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसरों का लाभ उठाएं। इस आयोजन में जिला स्तर के अधिकारी और नगर परिषद से संबंधित अधिकारी प्रमुख भूमिका निभाएंगे।

रोजगार मेला के प्रचार-प्रसार के लिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर परिषद मऊगंज, नईगड़ी, और हनुमना को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने क्षेत्र में इस सूचना को अधिकतम लोगों तक पहुंचाने का कार्य करें। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि अधिक से अधिक बेरोजगार युवाओं को इस अवसर की जानकारी मिल सके और वे मेले में शामिल होकर अपने भविष्य को उज्ज्वल बना सकें।

कार्यक्रम की विशेषताएं:

  • तिथि: 5 सितंबर 2024, गुरुवार
  • समय: सुबह 10:30 बजे से
  • स्थान: शासकीय शहीद केदारनाथ स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय, मऊगंज
  • आयोजक: जिला रोजगार कार्यालय, रीवा
  • लक्ष्य: मऊगंज जिले के बेरोजगार युवा एवं युवतियों को रोजगार प्रदान करना

इस महत्वपूर्ण अवसर का लाभ उठाने के लिए सभी योग्य उम्मीदवारों से अपील की जाती है कि वे समय पर उपस्थित होकर विभिन्न रोजगार अवसरों की जानकारी प्राप्त करें और अपने करियर को नई दिशा दें।

नोट: यह रोजगार मेला जिला रोजगार कार्यालय, रीवा द्वारा आयोजित किया जा रहा है, और इसमें जिले के प्रमुख अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Today's Latest Posts by: e4you-portal