27 December 2023

सतना जिले की बेटी प्रिया ने किया देश में नाम रोशन, MPPSC में किया टॉप, ये है सफलता का राज - mp PSC result news

सतना जिले की बेटी प्रिया ने किया देश में नाम रोशन, MPPSC में किया टॉप, ये है सफलता का राज

    Priya pathak : सतना जिले की नागौद कस्बे की रहने वाली प्रिया पाठक ने एमपीपीएससी में टॉप किया है. उनका सिलेक्शन डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ है. प्रिया पाठक शुरू से ही सभी कक्षाओं में पहले स्थान पर रही हैं. ग्रेजुएट एवं पोस्ट ग्रेजुएशन में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं. प्रिया ने इसका श्रेय पैरेंट्स के साथ ही अपने शिक्षकों को दिया.

    सतना जिले की बेटी प्रिया ने किया देश में नाम रोशन एमपीपीएससी किया टॉप

    सतना।जिले के नागौद की बेटी प्रिया पाठक ने पूरे देश मे सतना जिले का नाम रोशन किया है. प्रिया के परिवार में खुशी का माहौल है. प्रिया ने इसका श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया है. बुधवार को एमपीपीएससी 2019 का रिजल्ट घोषित किया गया. प्रिया पाठक (27 वर्ष) ने पूरे प्रदेश में एमपीएससी पहला स्थान प्राप्त किया है. उनका चयन डिप्टी कलेक्टर पद पर हुआ है. प्रिया के पिता कृष्ण शरण पाठक हैं, जोकि नागौर के शासकीय विद्यालय में सहायक शिक्षक हैं.

    शुरू से ही मेधावी रही :प्रिया की माता पुष्पा पाठक हैं और वह गृहिणी है. बता दें कि प्रिया पाठक शुरू से ही सभी कक्षाओं में पहले स्थान पर रही है. ग्रेजुएट एवं पोस्ट ग्रेजुएशन में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं. प्रिया की शिक्षा दीक्षा को देखकर परिवार हमेशा उससे बड़ी उम्मीदें लगाए हुए था और आज जब एमपीपीएससी 2019 का रिजल्ट आया तो प्रिया का डिप्टी कलेक्टर पद पर चयन हो चुका है. ऐसे में परिवार में खुशियों का ठिकाना नहीं रहा और पूरा परिवार बेहद उत्साहित है. लगातार उनके घर बधाइयों का दौर जारी है और फोन कॉल के जरिए भी बधाई आ रही .

    Readmore 

Today's Latest Posts by: e4you-portal