08 November 2023

Ladli Behna योजना की छठवीं किस्त 7 नवंबर 2023 को महिलाओ के बैंक खातों में जमा कर दी गई है - अब 7th किस्त दिसंबर में कैसे मिलेगी देखें

Ladli Behna Yojana 7th Kist Kab Aayegi: लाड़ली बहनो की 7 वी क़िस्त कब आएगी?

Ladli Behna Yojana 7th Installment Kab Aayegi: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की छठवीं किस्त 7 नवंबर 2023 को महिलाओ के बैंक खातों में जमा कर दी गई है.

Ladli Behna Yojana 7th Installment Kab Aayegi: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की छठवीं किस्त 7 नवंबर 2023 को महिलाओ के बैंक खातों में जमा कर दी गई है. लाडली बहना योजना की छठवीं किस्त 1250 रुपए महिलाओ के अकाउंट में आ गई है. लाडली बहना योजना की 7वीं किस्त कब आएगी चलिए जानती है.

लाडली बहनों के लिए हर महीने 10 तारीख को क़िस्त जारी की जाती थी. लेकिन इस बार आचार संहिता लगने की वजह से लाडली बहनों को ट्रांसफर की जानी थी यह राशि 10 तारीख के बदले अब 7 नवंबर को सभी लाडली बहनों के बैंक खाते में भेजी गई है.

लाड़ली बहना योजना की सातवीं किस्त कब आएगी

लाडली बहन योजना की सांतवी क़िस्त को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. बताते चले की 17 नवम्बर को प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग हो रही है. जिसमें यह साफ-साफ बताया गया है की लाडली बहन योजना की सातवीं किस्त नई सरकार बनने के बाद ही आ पाएगी।

लाड़ली बहना योजना की 6वीं किस्त भेजी गई

लाडली बहना योजना की छठवीं क़िस्त 7 नवम्बर को अकाउंट में ट्रांसफर की जा चुकी है. बता दें कि नवम्बर महीने में ₹1250 की राशि प्रदेश की लगभग 1 करोड़ 32 लाख लाड़ली बहनों के बैंक खातों में ट्रान्सफर की जा चुकी है.