28 November 2023

स्मार्टफोन रखने की झंझट खत्म अब आया एक नया AI गैजेट जो आपका पर्सनल असिस्टेंट भी होगा इसकी कीमत 58000 रखी गई है।

स्मार्टफोन रखने की झंझट खत्म अब आया एक नया AI गैजेट जो आपका पर्सनल असिस्टेंट भी होगा इसकी कीमत 58000 रखी गई है।

निश्चित तौर पर आने वाला समय ai का है आपके देखते-देखते ऐसे गैजेट आ रहे हैं कि जो कि आपके जीवन को बेहद ही आसान बना देंगे बहुत सारे काम ai के द्वारा किए जा रहे हैं।

हाल ही में एक आई पी लॉन्च किया गया है, जो की ह्यूमन कंपनी के द्वारा बनाया गया है दबा किया दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन की आवश्यकता को खत्म कर देगा स्मार्टफोन के सारे फीचर होने के साथ-साथ यह हमारा पर्सनल असिस्टेंट भी हो सकता है क्योंकि इसमें ऐसे सेंसर लगाए गए हैं जो कि आपकी पूरी एक्टिविटी को रिकॉर्ड करेगा और आप की पूरी एक्टिविटी के अनुसार आपको एसिस्ट करेगा।

इस ai pin में बहुत सारे सेंसर के साथ कई पावरफुल कैमरा भी है जो की पूरी गतिविधि को रिकॉर्ड करेगा और आपको याद दिलाने का भी काम करेगा जैसे कि आप कोई काम भूल ना।

इसे रखने के बाद आपको स्मार्टफोन की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी इसमें फोन कॉल आने के साथ-साथ सभी काम यह आपको आसानी से करके बताया आपको इंटरनेट ब्राउज़ करने की भी आवश्यकता नहीं है यह आपके ब्राउज़र करके खुद ही बोलकर पढ़कर सुना सकता है इसमें जब कोई वीडियो कॉल आएगी उसे आप कहीं भी प्रोजेक्ट कर सकते हैं जैसे की टेबल यहां तक की अपने हथेली में भी प्रोजेक्ट करके बात कर सकते हैं।