10 November 2023

आँखों पर नहीं लगा चश्मा तो 3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए, मिलेगी 191 तोपों की सलामी, क्या आप ढूंढ लेंगे ? - eye 👁️ test

आँखों पर नहीं लगा चश्मा तो 3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए, मिलेगी 191 तोपों की सलामी, क्या आप ढूंढ लेंगे ? - mamaji [ e4you.in ]

आँखों पर नहीं लगा चश्मा तो 3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए, मिलेगी 191 तोपों की सलामी, क्या आप ढूंढ लेंगे ? अगर नहीं ढूंढ पा रहे, तो आइये हम आपको दिखा देते है।

Optical Illusion

आज हम आपके लिए फिर एक नया और रोचक नंबर पजल लेकर आये है। जिसमें एक अलग नंबर खोजने में कई खिलाडियों को बड़ा समय लग रहा है। लेकिन अगर आप तीन सेकंड में ढूंढ लेते है तो फिर आप इस खेल के विजेता माने जाएंगे। बता दे कि इसके लिए आपको अब हम आगे प्रश्न वाली तस्वीर देने जा रहे है, तो जरा फोकस तस्वीर पर करियेगा। ताकि आप जल्दी से ढूंढ पाए। तो क्या आप ढूंढ लेंगे, आइये देख लेते है।

आँखों पर नहीं लगा चश्मा तो 3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए, मिलेगी 191 तोपों की सलामी, क्या आप ढूंढ लेंगे ?

3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए

इस ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीर में आप देख सकते है, ढेर सारे एक ही नंबरों की भीड़ लगी है। इसी मे से आपको एक अलग नंबर खोजना है। जिसके लिए आपको मात्र तीन सेकंड समय लेना है। जिसके लिए आपको बड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है। बता दे कि कई ऐसे खिलाडी थे जिन्होंने घंटा लगा दिया। लेकिन फिर भी उत्तर नहीं ढूंढ पाए हैं, अगर आप एक तेज बुद्धि वाले खिलाड़ी है तो ढूंढ़कर दिखाइए। अगर आपने ढूंढ लिया है, या आप नहीं ढूंढ पाए है फिर भी अब आइये देखते है हल वाली तस्वीर।

यहाँ देखे आज के प्रश्न का उत्तर

अगर आपको तस्वीर में 57 की भीड़ में एक मात्र छुपा 75 नंबर मिल गया है तो आपकी नजरे जरूर तेज होंगी। लेकिन जिन्हे नहीं मिला है, वह भी निराश न हो, क्योकि एक जैसे नम्बरों के आगे किसी की भी नजर चकरा सकती है। तो आइये अब हल वाली तस्वीर देखते है।

आँखों पर नहीं लगा चश्मा तो 3 सेकंड में 75 ढूंढ़कर दिखाइए, मिलेगी 191 तोपों की सलामी, क्या आप ढूंढ लेंगे ?
Readmore Quiz