23 September 2023

इस बिजनेस से दिवाली से पहले बन जाओगे करोड़पति – Small Business Idea

इस बिजनेस से दिवाली से पहले बन जाओगे करोड़पति - Small Business Idea - e4you.in

Small Business Idea: दोस्तों नमस्कार आज आपको जानकर खुशी होगी कि मैं आपके लिए हर बार की तरह एक और नया बिजनेस आइडिया आज लेकर आ रहा हूं जी हां दोस्तों बिजनेस तो आप सब करना चाहते हैं। लेकिन उतना आसान होता नहीं है और आप पहले ही अपना मन बना लेते हैं कि इस बिजनेस में तो रिस्क है लेकिन आज मैं आपके लिए ऐसा बिजनेस बताने वाला हूं। जिसमें कोई रिस्क नहीं होगी और आप धड़ल्ले से पैसे कमाएंगे तो दोस्तों आईए जानते हैं इस शानदार बिजनेस के बारे में जो आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होने वाला है।

Small Business Idea : कपड़ों की दुकान का बिजनेस

दोस्तों आज मैं आपके लिए कपड़े की दुकान का बिजनेस लेकर आया हूं जिसे आप बैठे-बैठे बड़े आसानी से कर सकते हैं लेकिन मैं आपको बता दूं इस बिजनेस को करने के लिए आपके दिमाग भी चाहिए और पैसा भी चाहिए जैसा कि आप जानते हैं इस समय दिवाली का सीजन आ रहा है मार्केट में को कपड़ों की डिमांड रहेगी इसलिए आपका यह बिजनेस इस समय खूब चलेगा और आपको अच्छी खासी कमाई कर कर देगा इसलिए हम आपके सुझाव देंगे कि आप इस बिजनेस को अभी से शुरू करें ताकि आपकी आर्थिक तंगी दूर हो सके।

मित्रों में आपको बता दूं इस बिजनेस को करने के लिए आपको मार्केट में कहीं दुकान देखना होगा और उसमें आप बाहर से जहां पर आपको थोक रेट में कपड़े मिल जाए भरकर लेकर आना होगा। और यहां अपनी दुकान संचालित करना होगा दुकान आप किराए से ले सकते हैं अगर खुद की है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा होगा क्योंकि आपका किराया नहीं लगेगा और आपको बचत अच्छी होगी। और हम आपको बता दें कि आपको दुकान किसी चौराहे के आसपास या में मार्केट में लेना है जिससे आपकी बिक्री अच्छी हो सके और आपको अच्छा खासा फायदा मिल सके।

अगर बात में इस बिजनेस में लागत की करूं तो मैं आपको बता दूं कि इस बिजनेस में लागत आपके ऊपर निर्भर करती है कि आप इस बिजनेस को किस लेवल से शुरू करना चाह रहे हैं। जैसा कि आपको बता दूं मैं आप इस बिजनेस को ₹100000 में बहुत ही आसानी से और बहुत ही अच्छा शुरू कर सकते हैं हालांकि आप चाहे तो इसमें और भी पैसा लगा सकते हैं। लेकिन हम आपके सुझाव देंगे कि आप इसे पहले छोटे स्तर से शुरू करें और धीरे-धीरे यह जमता जाए तो आप इसे बड़े स्तर तक ले जाएं।

अब बात करते हैं मुनाफे की तो मैं आपको बता दूं इस बिजनेस में मुनाफा आपको बहुत अधिक भी हो सकता है क्योंकि यह एक ऐसा बिजनेस है। जिसमे रोज की आमदनी होना आते हैं आप आराम से महीने में इस बिजनेस से ₹50000 तक कमा सकते हैं। जो कि किसी नौकरी से लाख गुना अच्छा होगा दोस्तों लेकिन मैं आपको एक बात और बता दूं कि आप जितना अधिक माल रखेंगे और जितनी अधिक आपकी बिक्री होगी उतना ही अधिक आपको फायदा होगा। इसलिए फायदा भी आपकी बिक्री और आपके माल के ऊपर निर्भर करता है कि आप कपड़ों का कितना स्टॉक अपनी दुकान में रखते हैं।

Today's Latest Posts by: e4you-portal