14 September 2023

हरियाणा के युवाओं के तो हुए वारे के न्यारे, जल विभाग में बिना पेपर के निकली सीधी नौकरी, फटाफट करें आवेदन - Hariyana govt job

हरियाणा के युवाओं के तो हुए वारे के न्यारे, जल विभाग में बिना पेपर के निकली सीधी नौकरी, फटाफट करें आवेदन

Haryana Water Department Bharti: ग्राम पंचायतों में अस्थायी पदों पर जलकर्मियों की भर्ती की जाती है। हम आपको सूचित करते हैं कि प्रत्येक महदुदान ग्राम पंचायत में एक जलचर का अस्थायी पद सृजित किया जाएगा। इन पदों को लेने के लिए आपको कुछ अनिवार्य शर्तों को पूरा करना होगा।

Haryana News: नौकरी चाहने वालों के लिए यहां महत्वपूर्ण जानकारी है। अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो आपको यह खबर पढ़नी चाहिए। हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी शाहाबाद, कुरूक्षेत्र ने आम लोगों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की है। यह जानकारी ग्राम पंचायत में रिक्त अस्थायी पदों से संबंधित है। इन पदों पर काम करने का इच्छुक कोई भी उम्मीदवार आवेदन जमा कर सकता है। यदि आप इन शर्तों को पूरा नहीं करते हैं, तो आप इन पदों के लिए आवेदन करने के पात्र नहीं हैं।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को हरियाणा के किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए।
 जल अभियंता के पद पर नियुक्त व्यक्ति को प्रतिदिन आठ घंटे काम करना होगा।
 नियुक्त किए जाने वाले उम्मीदवार को प्लंबर का काम करना होगा और सरकार द्वारा सौंपे गए अन्य कर्तव्यों को भी निभाने में सक्षम होना चाहिए।

आवेदक के पास पारिवारिक पहचान प्रमाण (पीपीपी) होना चाहिए।
यहां आवेदन करें: कोई भी उम्मीदवार जो सभी शर्तों को पूरा करता है और आवेदन करना चाहता है, वह अपनी सारी जानकारी एक सादे कागज पर लिखित रूप में जमा कर सकता है। आवेदकों को अपने आवेदन जमा करने के लिए 15 सितंबर, 2023 तक का समय दिया जाएगा।

इच्छुक आवेदक इस अवधि के दौरान अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, आवेदकों को पासपोर्ट आकार की तस्वीर और अन्य प्रमाण-पत्रों के साथ सादे कागज पर अपना विवरण जमा करना होगा।

Today's Latest Posts by: e4you-portal