27 August 2023

रक्षाबंधन के अवसर पर शिवराज सिंह ने बहनों को दिया Ladli bahna yojana rakshabandhan gift

Ladli bahna yojana rakshabandhan gift new

Whatsapp Group (join now)

रक्षाबंधन के अवसर पर शिवराज सिंह ने बहनों को दिया बड़ा तोहफा, जिससे बहने हुई बहुत खुश, जानिए क्या था तोहफा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 10 अगस्त को लाडली बहन योजना की तीसरी किस्त की राशि बैंक में ट्रांसफर करते समय रीवा जिले में, एक कार्यक्रम के दौरान घोषणा की थी, कि रक्षाबंधन के अवसर पर लाडली बहनों को राखी का तोहफा दिया जाएगा, और उन्होंने यह भी कहा था कि 27 अगस्त को राखी का तोहफा दिया जाएगा।

इन्हीं सभी बातों को ध्यान में रखते हुए शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को आज 27 अगस्त को राखी का तोहफा देने वादा किया था, और आज उसे वादे को साकार करते हुए शिवराज सिंह चौहान 27 अगस्त के दिन सभी महिलाओं को एक साथ तोहफा देने के लिए, सभी महिलाओं के बैंक अकाउंट में पैसे भेजने वाले हैं। जिससे सभी लाडली बहने अपनी पसंद की साड़ी या फिर अन्य कोई उपहार खरीद सकती हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन के अवसर पर क्या गिफ्ट दिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में अनेक योजनाएं लागू की हैं, जिनमें से लाडली बहन योजना को शिवराज सिंह चौहान ने अधिक महत्व दिया है। और इसी महत्व को साकार करने के लिए शिवराज सिंह लाडली बहनों को रक्षाबंधन का गिफ्ट देने वाले हैं, जिसका उन्होंने ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया था।

परंतु मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रक्षाबंधन का गिफ्ट क्या देने वाले हैं इसका उन्होंने अभी तक के ऐलान नहीं किया है रक्षाबंधन राखी गिफ्ट को उन्होंने अभी तक गोपनीय रखा है और वह आज 27 अगस्त को सभी लाडली बहनों को गिफ्ट देने वाले हैं।

रक्षाबंधन का गिफ्ट किन-किन महिलाओं को मिलेगा।

मध्य प्रदेश की सभी पात्र महिलाओं को रक्षाबंधन का गिफ्ट दिया जाएगा, वह सभी महिलाएं जिनके पास लाडली बहन योजना की तीनों किस प्राप्त हो चुकी हैं, उन सभी लाडली बहनों को रक्षाबंधन का गिफ्ट दिया जाएगा,

परंतु मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की सभी लाडली बहनों को एक साथ गिफ्ट देने वाले हैं, इसलिए उन्होंने कहा है, कि मैं आज 27 अगस्त 2023 को सभी बहनों के खाते में पैसे जमा करने वाला हूं, जिससे प्रदेश की सभी बहने अपने पसंद की साड़ी और अन्य कोई भी सामान खरीद सकती हैं।

Readmore