12 August 2023

हर महीने 80 से 90 हजार का मुनाफा देगा यह बिजनेस, आराम से - Business Idea

Business Idea: हर महीने 80 से 90 हजार का मुनाफा देगा यह बिजनेस, आराम से।

Business Idea: आज लोग महंगाई की मार से हैरान हैं और ज्यादा पैसा कमाने की सोच रहे हैं। ताकि परिवार जरूरत का सामान खरीद सके. वहीं दूसरी ओर लोग नौकरी करके इतना कमा रहे हैं कि उन्हें दो वक्त का खाना मिल रहा है। लेकिन अपने परिवार और अपनी जरूरतों के लिए चीजें नहीं खरीद सकते.

आर्टिकल का नामBusiness Idea
Business TypeLow Investment Business 
Investment30,000 रुपये
Profit80,000 रुपये से 1 लाख
Article Word400

लाखों कमाने के लिए एक बेहतरीन बिजनेस

यह भी पढ़े:

Business Idea

हालाँकि नौकरी के लिए लोग कंपनी में सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक लगातार काम करते हैं। लेकिन अब कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नौकरी छोड़कर अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बिजनेस प्लान लेकर आए हैं। जहां आप महज ₹50000 निवेश करके मोटी कमाई कर सकते हैं।

फास्ट फूड सेंटर

आजकल फास्ट फूड का चलन चल रहा है, बच्चों से लेकर युवा और बूढ़े भी फास्ट फूड के दीवाने हैं। ऐसे में अगर आप यह बिजनेस शुरू करते हैं तो कम निवेश में मोटी कमाई कर सकते हैं. हालाँकि, इसके लिए आपको किसी अस्थायी जगह या दुकान की ज़रूरत नहीं है।

आप चाहें तो इसे कम कीमत पर फूड ट्रक या फूड वैन में खोल सकते हैं। आपने देखा होगा कि ऑफिस से निकलने के बाद कार में लोगों की भीड़ लगी रहती है।

यह भी पढ़े:

मोबाइल सर्विस की दुकान

आजकल हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है। आज लोग इसके इतने आदी हो गए हैं कि बाथरूम तक में अपना फोन साथ ले जाते हैं। लेकिन कई बार काम करते समय अचानक फोन गिरकर खराब हो जाता है। लोग इन्हें रिपेयर करने के लिए रिपेयरिंग शॉप की तलाश करते हैं, ऐसे में अगर आप अपने एरिया में मोबाइल रिपेयरिंग शॉप खोलते हैं तो अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Readmore