03 August 2023

एमपी में 100000 पदों पर भर्ती को लेकर UPDATE, सीएम शिवराज ने दी जानकारी

एमपी में 100000 पदों पर भर्ती को लेकर UPDATE, सीएम शिवराज ने दी जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान कहा 15 अगस्त तक मैंने एक लाख सरकारी पदों पर भर्ती करने का वादा किया था जिसमें अब तक 60 हजार लोगों की नियुक्ति की जा चुकी है और बाकी रिक्त पदों के लिए भी जल्द से जल्द नियुक्ति की जाएगी।

मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सरकारी भर्तियों के लिए बड़ा बयान सामने आया है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि 15 अगस्त तक वह प्रदेश में 1 लाख सरकारी पदों पर भर्ती करेंगे जिसमें लगभग 60 हजार नियुक्तियां अभी तक की जा चुकी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि प्रदेश की जनता मेरे लिए मेरा परिवार है और मैं अपने परिवार को हर सुविधा देने का प्रयास करूंगा पिछले 15 अगस्त को मुख्यमंत्री जी ने ऐलान किया था कि वह 1 साल में 1 लाख सरकारी पदों पर भर्तियां करेंगे जिनमें से अभी तक 60 हजार लोगों की नियुक्ति की जा चुकी है यह नियुक्ति मेरिट आधार पर हुई जिसके लिए मुख्यमंत्री जी ने सभी नियुक्त युवाओं को शुभकामनाएं दीं।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहकारिता विभाग के लिए नियुक्ति पत्र का वितरण कर रहे थे उसी सभा में यह बयान मुख्यमंत्री जी ने दिया साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी अपेक्षा है कि आप अपने दायित्वों का निर्वाहन सिर्फ अपने लिए नहीं अपितु पूरे प्रदेश की जनता के लिए करेंगे सभी के हित के लिए सोचना ही शासकीय सेवा का अर्थ है।

इस नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में मुख्यमंत्री चौहान जी ने कुल 741 अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश लगातार विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर है उन्होंने एक आंकड़ा भी लोगों के सामने पेश किया उन्होंने बताया 2002 में जहां प्रति व्यक्ति आय ₹1000 प्रति वर्ष हुआ करती थी वह अब बढ़कर 1 लाख 40 हजार हो गई है और हमारी सरकार लगातार इसी प्रकार से प्रदेश को विकास की राह में आगे बढ़ाती रहेगी। Readmore