04 July 2023

TRC MPONLINE- प्राथमिक शिक्षक भर्ती, जिला चयन हेतु अंतिम सूचना - mp TET today news

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग द्वारा संचालित प्राथमिक विद्यालयों में नियुक्ति हेतु संचालित प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में नोडल एजेंसी लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश, भोपाल द्वारा प्राथमिक शिक्षक नियोजन 2023 दस्तावेज सत्यापन उपरांत प्रावधिक रूप से पात्र पाए गए अभ्यर्थियों के लिए जिला चयन हेतु अंतिम सूचना जारी की गई है। 

अन्यथा प्रक्रिया से बाहर हो जाएंगे

कमिश्नर डीपीआई भोपाल द्वारा जारी सूचना में लिखा है कि, प्राथमिक शिक्षक नियोजन 2023 हेतु विभाग द्वारा मेरिट क्रम में अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन कराया गया है। दस्तावेज सत्यापन उपरांत अंतिम रूप से पात्र पाये गये अभ्यर्थियों को जिला चयन हेतु सूचित किया गया था कि ये दिनांक 1 से 4 जुलाई 2023 तक जिलों का चयन करें। ऐसे 4 अभ्यर्थी जिन्होंने आज दिनांक तक जिलों का चयन नहीं किया है उन्हें अंतिम रूप से यह सूचित किया जाता है कि वे दिनांक 5.7.2023 तक अनिवार्य जिलों का विकल्प चयन कर लें अन्यथा प्रक्रिया से बाहर हो जाएंगे। 

नोट- अभ्यर्थियों को पुनः सूचित किया जाता है कि जो इस चरण में जिला चयन प्रक्रिया में भाग नहीं लेंगे ये इस चयन प्रक्रिया से बाहर हो जाएगे सिर्फ प्रावधिक पात्रता सूची में नाम होने मात्र से नियुक्ति का दावा नहीं कर सकेगें