16 July 2023

विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, 3 अगस्त तक करें आवेदन - mp govt job

MP Recruitment 2023 :उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, 3 अगस्त तक करें आवेदन

MP Recruitment, MP Government Jobs 2023  : युवाओं के लिए अच्छी खबर है। यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो कई पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। असिस्टेंट प्रोफेसर सहित एनएचएम भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि समय बीतने से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर लें।

127 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 

भोपाल के मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में प्रोफेसर एसोसिएट प्रोफेसर सहित असिस्टेंट प्रोफेसर के 127 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं।इच्छुक उम्मीदवार 3 अगस्त 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता सहित आयु सीमा, सिलेक्शन प्रोसेस और आवेदन की फीस अधिक जानकारी नोटिफिकेशन में उपलब्ध कराई गई है।

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से भी बीटेक, बीई, बी. आर्क सहित एमई, एमटेक, पीएचडी की डिग्री होना अनिवार्य है

आयु सीमा

उम्मीदवार की आयु 21 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवार का चयन टेक्निकल प्रेजेंटेशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन फीस

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क kuch रखे गए हैं जबकि ओबीसी, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी के उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं लगेगी।

उम्मीदवारों की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन के लिंक यहां उपलब्ध कराई जा रही है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

एनएचएम भर्ती

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्यप्रदेश में माइक्रोबायोलॉजिस्ट के 38 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार 3 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं आवेदन सहित शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, सैलरी और सिलेक्शन प्रोसेस के लिए नोटिफिकेशन पढ़कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता माइक्रोबायोलॉजी में ग्रेजुएशन डिप्लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा

उम्मीदवार की उम्र 21 से 41 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

वेतनमान

उम्मीदवारों को वेतन 45000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।

सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। Readmore