07 June 2023

1st installment ladli bahan Yojana : मुख्यमंत्री जी ने किया ऐलान 10 जून शाम 6 बजे को सभी लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी लाडली बहना योजना की पहली किस्त, जिनके रुपए ना आए वह क्या करें यह भी बताया

मुख्यमंत्री जी ने किया ऐलान 10 जून शाम 6 बजे को सभी लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी लाडली बहना योजना की पहली किस्त, जिनके रुपए ना आए वह क्या करें यह भी बताया - 

मुख्यमंत्री जी ने किया ऐलान 10 जून शाम 6 बजे को सभी लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी लाडली बहना योजना की पहली किस्त, जिनके रुपए ना आए वह क्या करें यह भी बताया


1st installment ladli bahan Yojana : माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा झाबुआ की गोपालपुरा हवाई पट्टी पर लाडली बहना योजना कार्यक्रम के आयोजन के दौरान मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का बहुत बड़ा ऐलान किया। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि 10 जून को शाम 6:00 बजे लाडली बहना योजना की पहली किस्त के रुपए बहनों के खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे और जिन महिलाओं के खाते में रुपए ना आ पाए वह क्या करें इसके बारे में आगे लेख में पढ़ें।

लाडली बहनों आप पूरी जानकारी के लिएको ध्यान पूर्वक पढ़ा करें अब हम आपको बताते हैं आप सभी को 10 जून को क्या करना है। सभी लाडली बहनों को अपने गांव में या अपने शहर के वार्ड में शाम 5:00 बजे एकत्रित होना है और कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा उसके बाद शाम 6:00 बजे माननीय मुख्यमंत्री जी आप सभी से सीधे जुड़े गे और संबोधित करेंगे। उसके बाद आप के बैंक खाते में 1000 रुपए की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

यहां भी ध्यान से पढ़ो लाडली बहनों के खाते में शाम 6:00 बजे पैसा भेजा जाएगा लेकिन हो सकता है कि आपके खाते में 11 तारीख को रुपया पहुंचे इसलिए किसी भी लाडली बहनों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

मुख्यमंत्री जी ने बताया लाडली बहना योजना की पहली किस्त ना आए तब क्या करें

लाडली बहना योजना की पहली किस्त ना आने पर महिलाएं बिल्कुल परेशान ना हो। माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा जिन बहनों के खाते में पैसा ना आए तो चिंता मत करना उन्होंने कहा कि अपने भैया को बता देना बाद में भी रुपया भेजा जाएगा यदि कोई औपचारिकता या कमी रह गई होगी उसे पूरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि दो – पांच प्रतिशत ऐसा हो जाता है लेकिन मैं हूं चिंता की कोई जरूरत नहीं है। बाद में भी उन सभी बहनों के खाते में पैसा डाला जाएगा।

निष्कर्ष-

आप सभी ने इस लेख के माध्यम से जाना कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने लाडली बहना योजना के संबंधित क्या घोषणा की। इसी तरह से लाडली बहना योजना की महत्वपूर्ण सूचना के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले।

Join now