09 May 2023

इन दो कंपनियों में निकली घर बैठे ऑनलाइन जॉब, केवल घर बैठे करना है काम - Work From Home Job

इन दो कंपनियों में निकली घर बैठे ऑनलाइन जॉब, केवल घर बैठे करना है काम - Work From Home Job - e4you.in

Work From Home Job : जिन लोगों को घर बैठे ऑनलाइन काम करने का शौक है उनके लिए इंडिया की दो कंपनी में वर्क फ्रॉम होम जॉब निकली है। ये वर्क फ्रॉम होम जॉब Data Entry /Back Office और Tech Mahindra BPS के लिए निकली है। जिसमें आपको लैपटॉप/कंप्यूटर अथवा मोबाइल की मदद से घर बैठे काम करना होगा। और बदले में आपको हर महीने अच्छा खासा वेतन दिया जाएगा। यह वेतन ₹20000 महीने तक रहेगा। हालाँकि आपकी स्किल के हिसाब से वेतन तोड़ा कम भी रह सकता है। तो आइए जानते हैं इन दोनों वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए योग्यता क्या रखी गई हैं और अप्लाई कहाँ से करना होगा।


Data Entry /Back Office Work From Home Job-

यह पहली बार फ्रॉम होम जॉब्स Data Entry /Back Office के लिए निकली है जिसमें उम्मीदवारों को कंप्यूटर डाटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में काम करना होगा जिस के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवार को प्रतिमाह ₹16100 से लेकर ₹19100 वेतन मिला करेगा। इस वर्क फ्रॉम होम जॉब में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास योग्यता के रूप में हिंदी इंग्लिश भाषा का ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा कंप्यूटर चलाने का ज्ञान और टाइपिंग का काम भी आना चाहिए।

आवेदन कैसे करें – Data Entry /Back Office Work From Home Job के लिए आवेदन करने के लिए आपको नीचे दिए गए नोटिफिकेशन लिंक पर जाना होगा। यहां से इस नौकरी के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकतें हैं। आपको अप्लाई बटन का लिंक भी मिल जाएगा जिस पर क्लिक कर फॉर्म में जरूरी जानकारी दर्ज कर इस वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Tech Mahindra BPS Work From Home Job-

दूसरी वर्क फ्रॉम होम जॉब्स टेक महिंद्र बीपीएस द्वारा निकाली गई है। जिसमें प्रेशर के रूप में महिलाएं और पुरूष दोनों आवेदन कर सकते हैं। इसमें आपको घर बैठे कंपनी के लिए ऑनलाइन काम करना होगा। जिसके बदले में आपको प्रतिमाह ₹10000 से लेकर ₹20000 तक वेतन दिया जाएगा। इस वर्क फ्रॉम होम जॉब्स में काम करने के लिए आपके पास लैपटॉप अथवा कंप्यूटर होना चाहिए जिसमें विंडो टेन इंस्टॉल होना जरूरी है। साथ ही आपके पास एक अच्छा और फास्ट इंटरनेट कनेक्शन भी होना जरूरी है।

आवेदन कैसे करें – टेक महिंद्रा बीपीएस वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको ईमेल एड्रेस Ankit.Aswal@Techmahindra.Com पर अपना रिज्यूम भेजना होगा।

नोट:- इस नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया बिल्कुल निशुल्क रखी गई है। इसलिए नौकरी के लिए अप्लाई करते समय किसी तरह का कोई शुल्क न दें और न ही अपनी बैंक एकाउंट डिटेल्स शेयर करें।