26 April 2023

मध्य प्रदेश में 10वीं 12वीं पास के लिए रोजगार मेला भर्तियों,15000 तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन – Mp Private Vacancy 2023

मध्य प्रदेश में 10वीं 12वीं पास के लिए रोजगार मेला भर्तियों,15000 तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन - Mp Private Vacancy 2023 - e4you.in

Mp Private Vacancy 2023

सरकारी या प्राइवेट नौकरी की तलाश कर रहे मध्य प्रदेश के तमाम युवाओं के लिए 27 अप्रैल को रोजगार मेला लगने वाला है जिसमें समस्त बड़ी-बड़ी कंपनियां द्वारा 10वीं 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी दी जाएगी। इस Sarakri nuakari के तहत जो अभ्यर्थी मध्य प्रदेश के इस रोजगार मेले में भाग लेंगे उन्हें आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता के आधार पर सीधे भर्तियां में शामिल किया जाएगा। यह उन युवाओं के लिए मौका होगा जो काफी बार सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म डाल चुके हैं लेकिन अभी तक किसी भी नौकरी में मौका नहीं लगा है। लेकिन हताश होने की जरूरत नहीं है हम आपको madhya Pradeshमैं लगने वाले 27 अप्रैल 2023 को रोजगार मेले की पूरी जानकारी इस लेख में देने वाले हैं। जो अभ्यर्थी Mp Private Vacancy 2023 भारतीय की तलाश में भी इस आर्टिकल को पूरा ध्यानपूर्वक पढ़ें। यह रोजगार मेला मध्य प्रदेश नर्मदापुरम में आयोजित कराया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी को दिए गए स्थान पर समय व सीमा पर पहुंचकर आवेदन करना होगा।

इन अभ्यर्थियों को मिलेगी शैक्षिक योग्यता के आधार पर नौकरी

बात की जाएगी इस madhya Pradesh रोजगार मेले में कौन व्यक्ति शामिल हो सकते हैं और किन्हें इसमें आवेदन का मौका मिलेगा। तो देखिए इस भर्ती में जिस कैंडिडेट ने 10वीं और 12वीं उत्तीर्ण की हुई है वे इस भर्ती में आवेदन के लिए योग्य होंगे। इसी के साथ ग्रैजुएट और इंजीनियर तक अभ्यर्थी रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं। इस रोजगार मेले में बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा अभ्यर्थियों को madhya Pradesh private jobs 2023 के तहत कई पदों पर शामिल किया जाएगा। नीचे हम किन किन पदों पर नौकरी दी जाएगी और कौन कंपनियां इस रोजगार मेले में शामिल ही नहीं उसकी पूरी डिटेल विस्तार से दे रहे हैं अभ्यर्थी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

इन पदों पर दी जाएंगी अभ्यर्थियों को नौकरी

मध्य प्रदेश नर्मदा पुरम में 27 अप्रैल को लगने वाले रोजगार मेले में कई कंपनियों द्वारा अलग-अलग पदों पर अभ्यर्थियों को चयनित किया जाएगा। जिसमें शैक्षिक योग्यता के आधार पर कोई भी व्यक्ति अपनी इच्छा अनुसार पद पर आवेदन कर सकता है। नीचे हमने रोजगार मेले में मिलने वाले पदों की लिस्ट दी है जिन पर अभ्यर्थियों को नौकरी दी जाएगी-

  1. फील्ड एक्जीक्यूटिव
  2. टेक्निकल हेल्पर, 
  3. प्रेस मशीन ऑपरेटर
  4. इलेक्ट्रीशियन, 
  5. वायरमैन मोबाईल रिपेयर्स,
  6. मशीन ऑपरेटर
  7. सिक्योरिटी गार्ड,
  8. सुपरवाईजर
  9. सेल्समेन सेल्स रिप्रेसेन्टेटिव
  10. फील्ड ऑफीसर
  11. ऑटोमोबाईल्स
  12. मैन्युफेक्चरिंग यूनिट सेल्स अभिकर्ता।

ऊपर दिए गए पदों पर अभ्यर्थियों को रोजगार मेले में सीधी भर्ती में शामिल किया जाएगा इस भर्ती में शैक्षिक योग्यता के आधार पर मासिक सैलरी व अन्य चीजें निर्धारित की।

एमपी रोजगार मेले में इन कंपनियों द्वारा दी जाएंगी नौकरी

मध्य प्रदेश नर्मदा पुरम में 27 अप्रैल को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा उम्मीदवारों को नौकरी दी जाएगी जिसमें की वर्धमान,आईआईएएम ऐवियेशन एकडमी,9 वाईट डिजिटल,वक्रतुण्ड एसोसिएट नवकिसान बायोटेक,वेलस्पन,ट्राइडेन्ट आदि कंपनियां इस रोजगार मेले में शामिल हो। अभ्यर्थियों को इन कंपनियों द्वारा सीधे Private Jobs अभ्यर्थियों को प्रदान की जाएंगी।

मध्य प्रदेश में इस जगह लगाया जाएगा रोजगार मेला

इच्छुक कैंडिडेट को जानकारी के लिए बता दें कि यह रोजगार मेला 27 अप्रैल 2023 को जिला रोजगार कार्यालय नर्मदापुरम  परिसर मध्यप्रदेश में आयोजित कराया जाएगा। अभ्यर्थी को सुबह 11:00 बजे से पहले-पहले दिए गए पते पर रोजगार मेले में सभी दस्तावेजों के साथ शामिल होना है। रोजगार मेला शाम 4:00 बजे तक आयोजित कराया जाएगा। इस रोजगार मेले अभ्यर्थी को अपने साथ जरूरी दस्तावेज लानी होंगे ।

एमपी रोजगार मेले में शामिल होने से पहले 26 तारीख तक यहां करें आवेदन

देखिए जो भी कैंडिडेट इस रोजगार मेले में शामिल होना चाहते हैं उन्हें 26 अप्रैल से पहले अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। कैंडिडेट अपना रजिस्ट्रेशन https://forms.gle/EtbGwZ8WvjjX3vSx6 इस लिंक पर क्लिक करके कर सकते हैं। जो व्यक्ति अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करेगा वह रोजगार मेले में शामिल नहीं हो पाएगा।

रजिस्ट्रेशन होने के बाद रजिस्ट्रेशन स्लिप अपने पास रखें और 27 अप्रैल को दिए गए पते पर अपने सभी दस्तावेज जैसे कि आधार कार्ड, पैन कार्ड, मार्कशीट आदि दस्तावेज के साथ समय से पहले रोजगार मेले में शामिल हों।