07 March 2023

मध्यप्रदेश में लाडली बहनों को 1000 या 1500 मिलेंगे प्रतिमाह - MP ladli bahana Yojana

मध्यप्रदेश में लाडली बहनों की बल्ले-बल्ले - बीजेपी की सरकार बनी रहेगी तो बहनों को मिलेंगे ₹1000 प्रति माह यदि कांग्रेस की सरकार आई तो बहनों को मिलेंगे 1500 प्रति माह 

प्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा लागू लाड़ली बहना योजना को चुनावी साल में मास्टर स्ट्रोक के तौर पर देखा जा रहा है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पार्टी महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए दुनिया की सबसे बड़ी योजना लाएगी। इसके तहत महिलाओं को हर वर्ष 18 हजार रुपए दिए जाएंगे। कमलनाथ ने ट्वीट कर दावा करते हुए कहा कि- मैं मध्य प्रदेश की माताओं, बहनों और बेटियों को एक सुखद सूचना देना चाहता हूं। कुछ महीनों बाद जनता मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने वाली है। कांग्रेस सरकार महिलाओं को प्रतिवर्ष 18 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की महिलाओं को देश में सबसे अधिक आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया है और हम वो संकल्प पूरा करेंगे। कमलनाथ ने लिखा कि- यह घोषणा किसी घोषणा मशीन की घोषणा नहीं है।


कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा कि शिवराज सरकार के मुकाबले कांग्रेस की योजना में अधिकांश बेटियां, बहनें, बहुएं व माताएं शामिल होंगी।


Today's Latest Posts by: e4you-portal