21 November 2022

Sayaji Rewa - Enrise Rewa By Sayaji Hotels

 चोरहटा रेड कॉर्पेट को स्टार श्रेणी के होटल में साया जी ग्रुप के द्वारा अपडेट किया गया।

रीवा जिले में पर्यटन सुविधाओं का विस्तार और अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवा की मंजूरी मिलने का असर अब साफ दिखने लगा है। रीवा में महानगरीय तर्ज पर विकास की झलक दिखने लगी है। रीवा जिले में राष्ट्रीय स्तर के स्टार मानक के होटलों की खुलना शुरू हो गया है। शुक्रवार को शहर के चोरहटा बाबूपुर में इनराइज नामक होटल का सयाजी ग्रुप ऑफ होटल्स ग्रुप द्वारा शुभारंभ किया गया।

इस संबंध में ग्रुप के महाप्रबंधक अमित बेवरा ने बताया कि स्टार मानक की सुविधाओं वाला यह होटल रहेगा। जिसमें अभी 26 शानदार वातानुकूलित कमरे, रेस्तरां, दो विशाल लॉन और बड़ा वैंक्वेट हॉल शामिल हैं। उन्होंने बताया कि देश के 29: शहरों में 38 होटल संचालित हैं, जिनमें इंदौर सहित कई 5


स्टार मानक के होटल्स हैं। बताया कि अप्रैल महीने से वेडिंग वैंक्वेट लांच किया जायेगा रीवा में होटल खोलने का उद्देश्य रीवा में ही खजुराहो, इंदौर व भोपाल की सुविधाएं देना है, ताकि उन्हें बाहर न जाना पड़े इनराइज बाय सयाजी रीवा होटल के महाप्रबंधक विनोद त्रिपाठी ने बताया कि एक महीने के बाद कबाब बिला ओपन होगा, जिसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर की डिशेज उपलब्ध होंगी। इसमें वेज व नान वेज दोनों तरह के कबाब मिलेंगे। इसके साथ यह भी बताया कि वेडिंग वेंकेट में देश-प्रदेश की डिशेज के साथ ही बघेली डिश भी रहेंगी। बताया कि अन्य होटलों से अलग यहां कोई टिप नहीं ली जाती है। इसके साथ ही यहां मेहमानों की मेहमानबाजी खास तरीके से की जाती है। बता दें कि रेड कॉर्पेट को अपग्रेड कर सयाजी द्वारा संचालन किया जा रहा है। इस अवसर पर अनूप सिंह पूर्व प्रशासक बाणसागर, प्रणव सिंह संचालक ज्ञानस्थली स्कूल व उनके पारिवारिक सदस्य मौजूद रहे।

Today's Latest Posts by: e4you-portal